उत्तराखंड सरकार 2 साल के कार्यकाल मुख्यमंत्री का वक्तव!

उत्तराखंड सरकार 2 साल के कार्यकाल मुख्यमंत्री का वक्तव!

उत्तराखंड सरकार के 2 साल के कार्यकाल पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि हमने जो एजेंडा तय किया था उसे काफी हद तक पूरा किया है। हम जनता की अपेक्षाओं पर पूरी तरह से खरा उतरे हैं।सीएम रावत ने कहा कि जनता से किए वायदों को सरकार पूरा कर रही है। सीएम रावत ने कहा कि अभी 3
उत्तराखंड सरकार 2 साल के कार्यकाल मुख्यमंत्री का वक्तव!https://ideafornews.in/wp-admin/post-new.php
साल का कार्यकाल बाकी है और इस दौरान हम जनता से की सभी वायदों को पूरा करेंगे। अधिकांश वायदे धरातल पर उतर रहे हैं और कईयों के परिणाम भी सामने आने लगे हैं। भ्रष्टाचार पर हमारी पॉलिसी जीरो टॉलरेंस की रही है और उसे पूरी शिद्दत और इमानदारी केेे साथ निभाया है। हम दूर क्षेत्रों मेंं ग्रोथ सेंटर ओं और इन्वेस्टर्स समिट के जरिए पहुंचने में कामयाब हुए हैं। प्रदेश की जनता ने भी समय-समय पर सरकार के ऊपर भरोसा जताया है। अभी 3 साल का वक्त बाकी है और हमने जो भी वायदे प्रदेश की जनता से किए हैं उनको हम पूरा करेंगे।
बाईट- त्रिवेंद्र रावत, सीएम उत्तराखण्ड
गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने शोक जताया है। सीएम रावत ने कहा कि स्वर्गीय पारिकर ने हमेशा मूल्यों की राजनीति की है। हमेशा सादगी का जीवन जिया है। विपरीत परिस्थितियों में अपने कर्तव्यों का निर्वाहन कैसे किया जाए यह उनसे सीखा जा सकता है। सर्जिकल स्ट्राइक के समय उनकी दृढ़ता उनकी प्रशासनिक क्षमता वह भी एक पक्ष है। एक साधारण दिखने वाले व्यक्ति में एक असाधारण शक्ति थी। 
बाईट- त्रिवेंद्र रावत, सीएम उत्तराखण्ड
आइडिया फॉर न्यूज़ के लिए देहरादून उत्तराखंड से अमित सिंह नेगी की रिपोर्ट /

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *