प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने विशाल जनसभा को सम्बोधित किया !

प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने विशाल जनसभा को सम्बोधित किया !

निकाय चुनाव प्रचार के अन्तिम दिन भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट जी ने डांडा लखौण्ड वार्ड-60 से भाजपा के प्रत्यासी अनुज कौशल के पक्ष में डांडा लखौण्ड के नालापानी क्षेत्र में एक विशाल जनसभा को सम्बोधित किया। इस अवसर पर श्री अजय भट्ट जी ने कहा कि अनुज कौशल एक समाज सेवक बनकर आपके विकास कार्यों को पूर्ण करायेगा। केन्द्र और प्रदेश में भाजपा की सरकार है इसलिए आप भाजपा के प्रत्यासी को विजयी बनाकर प्रधानमंत्री और प्रदेश के मुख्यमंत्री के हाथों को और मजबूत करें। इस अवसर पर अजय भट्ट जी ने जनता से आहवान किया कि भाजपा की सरकार ने हमेशा गरीबों के हितों के लिए कार्य किया है और आगे भी करती रहेगी।
गरीबों के लिए आयुष्मान जैसी योजना को भाजपा ने लागू किया है। गरीब के घर गैस का कनेक्शन  पहुंचाने का काम भाजपा की सरकार ने किया है इसलिए आप डांडा लखौण्ड से भाजपा के प्रत्यासी श्री अनुज कौशल को भारी मतों से विजयी बनाऐं।
इस अवसर पर भाजपा के घनश्याम नेगी, प्रधान मनुज गोदीयाल जी, मण्डल अध्यक्ष श्रीमती सुनिता थापा , अब्बू भाई , सजय जी, अरविन्द तोपवाल, सहित डांडा लखौण्ड की चुनाव संचालन समिति के सभी कार्यकर्ता और सैकडों लोग उपस्थित रहे।
Report of Amit Singh Negi for idea for news from dehradun.a

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *