उत्तराखण्ड कांग्रेस ने की भाजपा की निंदा!

उत्तराखण्ड कांग्रेस ने की भाजपा की निंदा !

उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की अगुवाई में सीपीएम कार्यालय पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा किये गये हमले को लोकतांत्रिक व्यवस्था के विपरीत बताते हुए हमले की कड़े शब्दों में निन्दा की है।
प्रीतम सिंह ने बयान जारी करते हुए कहा कि लोकतंत्र में धरना-प्रदर्शन के माध्यम से विरोध जताने का सभी को अधिकार है परन्तु भाजपा के वरिष्ठ नेताओं एवं कार्यकर्ताओं द्वारा जिस प्रकार सीपीएम कार्यालय पर हमला किया गया उसकी हम कड़े शब्दों में भर्तसना करते हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एवं उसके कार्यकर्ताओं का लोकतांत्रित व्यवस्थाओं में विश्वास नहीं है तभी वे इस प्रकार का आचरण करते हैं। भाजपा के नेता एवं कार्यकर्ता देश एवं राज्य की कानून व्यवस्था को ध्वस्त करना चाहते हैं इस घटना की जितनी भी निन्दा की जाय कम है।
प्रीतम सिंह ने कहा कि पुलिस की मौजूदगी में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की अगुवाई में पथराव की इस घटना को अंजाम दिया गया जिसमें सीपीएम के कई नेता एवं कार्यकर्ता लहूलुहान हो गये। ।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि 2014 में लोकसभा चुनाव में भाजपा के सत्ता में आने के बाद पूरे देश में भाजपा कार्यकर्ता अपने वरिष्ठ नेताओं के इशारे पर कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करते आ रहे हैं तथा लोकतांत्रिक व्यवस्था को छिन्न-भिन्न करने का प्रयास कर रहे हैं।

 देहरादून से आइडिया फॉर न्यूज़ के लिए अमित सिंह नेगी की रिपोर्ट/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *