मुख्यमन्त्री ने दी प्रधान मंत्री को जन्म दिन की बधाई!

मुख्यमन्त्री ने दी प्रधान मंत्री को जन्म दिन की बधाई!

मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को फेसबुक पोस्ट द्वारा जन्मदिन की बधाई दी। (फेसबुक पोस्ट का मूल आलेख)

17 सितंबर यानी दुनिया के सबसे बड़े दिव्य वास्तुकार भगवान विश्वकर्मा की जयंती। यह कैसा सुखद सुयोग है कि भगवान विश्वकर्मा जयंती के दिन ही प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेंद्र भाई मोदी जी का भी जन्म दिन है…जिस तरह से विश्वकर्मा जी ने समस्त लोकों की रचना करके मानव जीवन को धन्य बनाया उसी तरह आज भारत को न्यू इंडिया, नव भारत, नव हिंदुस्तान के आधुनिक शिल्पकार के रूप में आदरणीय मोदी जी का सानिध्य मिला है। मोदी जी आप शताधिक वसंत का दीदार करें, परमात्मा से हम सभी देशवासियों की यही कामना है। संपूर्ण देशवासी यह कामना करते हैं कि, आपके कार्यकाल व नेतृत्व में भारत का विकसित राष्ट्र बनने का सपना पूरा होगा।

एक के बाद एक अपने साहसिक फैसलों से भ्रष्टाचार पर जबरदस्त प्रहार करते हुए तीन साल के कार्यकाल के दौरान ही आपने दुनिया को दिखा दिया यदि इच्छा शक्ति हो तो कुछ भी असंभव नहीं। गुड गवर्नेंस का यह कितना बेहतरीन उदाहरण है कि केंद्र सरकार की स्लेट कोरी है, बेदाग है और भ्रष्टाचार मुक्त है।

देहरादून से आइडिया फॉर न्यूज़ के लिए अमित सिंह नेगी की रिपोर्ट/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *