तीज कार्यक्रम में बोले विधायक!

तीज कार्यक्रम   में बोले  विधायक!

तीज कार्यक्रम में बोले मसूरी विधायक, नयागांव में बनेगा भव्य सामुदायिक भवन

विजयपुर हाथीबड़कला नयागांव के लक्ष्मीनारायण मंदिर में आयोजित हरितालिका तीजोत्सव कार्यक्रम में कहा कि महिलाओं के इस सुन्दर आयोजन हेतु अगली तीज तक गांव में भव्य सामुदायिक भवन बनकर तैयार हो जाऐगा। 

वीरवार को ग्राम पंचायत विजयपुर हाथीबड़कला नयागांव के लक्ष्मीनारायण मंदिर में आयोजित हरितालिका तीजोत्सव कार्यक्रम में पहुॅचे मसूरी विधायक गणेश जोशी ने कार्यक्रम में उपस्थित सभी महिलाओं को तीज की बधाई दी और अपने सम्बोधन में कहा कि अगली तीज तक गांव में भव्य सामुदायिक भवन का निर्माण किया जाऐगा। उन्होनें कहा कि मुख्यमंत्री घोषणा के अन्र्तगत इस गांव में एक बड़े स्वरुप का सामुदायिक भवन बनाया जाना तय है। उन्होनें बताया कि बुधवार को वह देहरादून के हाथीबड़कला स्थित भारतीय सर्वेक्षण विभाग में भारत के महासर्वेक्षक मेजर जनरल वी0पी0 श्रीवास्तव से मिले और हाथीबड़कला एस्टेट से नयागांव एवं अनारवाला के लिए जाने वाली सड़क के पुर्ननिर्माण किये जाने की बात कही। उन्होनें ग्रामीणो को बधाई देते हुए कहा है कि जल्द ही इस सड़क का निर्माण कार्य प्रारम्भ हो जाऐगा।

ज्ञात हो कि विजयपुर हाथीबड़कला नयागांव में आयोजित इस हरितालिका तीजोत्सव कार्यक्रम में मसूरी विधायक की पत्नी निर्मला जोशी ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। कार्यक्रम आयोजक एवं ग्राम प्रधान ज्योति कोटिया ने बताया कि विधायक जोशी का गांव के इस कार्यक्रम में आकर गांव को तोहफे स्वरुप विकास कार्यो के लिए वह सभी महिलाओं की ओर से आभार प्रकट करती है। उन्होनें बताया कि तीज कार्यक्रम के दौरान नृत्य प्रतियोगिता, वृद्ध सम्मान, मिसेज तीज क्वीन, कुर्सी रेस, क्वीज राइड आदि रंगारंग कार्यक्रमों का आयोजन किया गया और विजेताओं को पुरुस्कृत भी किया गया। इस अवसर पर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।

आइडिया फॉर न्यूज़ के लिए देहरादून से अमित सिंह नेगी की रिपोर्ट!  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *