हिमाचल -इस ज्योतिष ने पहले ही कर दी थी हिमाचल में सियासी संकट की भविष्यवाणी!

हिमाचल -इस ज्योतिष ने पहले ही कर दी थी हिमाचल में सियासी संकट की भविष्यवाणी!

हिमाचल में सिसायी संकट के बाद बेदी ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर लिखा कि क्या अब भी आप कहेंगे ज्योतिष पाखंड है. मैंने जनवरी और फरवरी महीने में लगातार दो भविष्यवाणी की थी कि हिमाचल प्रदेश में सत्तासीन कांग्रेस पार्टी को फरवरी के अंतिम सप्ताह में झटका लगेगा. मैं इंडिया एलाइंस बिखरने की भविष्यवाणी भी की थी. स्क्रीनशॉट आप देख सकते हैं.

शिमला. हिमाचल प्रदेश में पिछले 24 घंटे से बड़ी सियासी (Himachal Politics) उथलपुथल देखने को मिल रही है. कांग्रेस सरकार (Sukhu Sarkar) पर बड़ा संकट आया है और सरकार गिरने का खतरा बन गया है. इसी बीच हिमाचल प्रदेश के एक प्रसिद्ध ज्योतिष ने इस संकट की 11 दिन पहले ही घोषणा कर दी थी. ज्योतिष गुरमीत बेदी ने यह भविष्यवाणी की थी और वह हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के ऊना जिले से आते हैं.

गुरमीत बेटी ने 17 फरवरी 2024 को सोशल मीडिया पर लिखा था कि ग्रहों की युति राजनीतिक उथल-पुथल करेगी. गुरमीत बेदी ने कहा कि सूर्य 13 फरवरी को कुंभ राशि में आ चुके हैं, जहां पहले से ही सूर्यपुत्र शनिदेव विराजमान हैं. दोनों में 36 का आंकड़ा है. 14 मार्च तक सूर्य शनि की कुंभ राशि में युति रहने वाली है. 14 मार्च को सूर्य जब मीन राशि में आ जाएंगे तो उनकी राहु के साथ युति बन जाएगी और ग्रहण योग बन जाएगा. यह युति भी एक महीना रहने वाली है. 15 मार्च 2024 को मंगल ग्रह अपनी उच्च मकर राशि से निकलकर कुंभ राशि में आ जाएंगे तो शनि के साथ उनकी युति बन जाएगी. यानी यहां भी परस्पर दो विरोधी ग्रह इकट्ठे हो जाएंगे. 25 मार्च को साल का पहला चंद्र ग्रहण भी लगेगा.

8 अप्रैल को सूर्य ग्रहण लगेगा. 9 अप्रैल से नए विक्रमी संवत 2081 की शुरुआत होगी और इस संवत के राजा मंगल ग्रह होंगे, जबकि मंत्री शनि होने की वजह से जबरदस्त सरप्राइज देने वाली घटनाएं राजनीति में होंगी. ग्रहों का यह खेल देश के राजनीतिक परिदृश्य पर तो अपना रंग दिखाएगा ही. इंडिया गठबंधन भी बिखरेगा और हिमाचल की सियासत में जबरदस्त उलट फेर होगा। कोई “खेला” भी हो सकता है. आसार फरवरी के अंतिम सप्ताह से ही बन रहे हैं.

एक बार फिर से दिया बयान

हिमाचल में सिसायी संकट के बाद बेदी ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर लिखा कि क्या अब भी आप कहेंगे ज्योतिष पाखंड है. मैंने जनवरी और फरवरी महीने में लगातार दो भविष्यवाणी की थी कि हिमाचल प्रदेश में सत्तासीन कांग्रेस पार्टी को फरवरी के अंतिम सप्ताह में झटका लगेगा. मैं इंडिया एलाइंस बिखरने की भविष्यवाणी भी की थी. स्क्रीनशॉट आप देख सकते हैं. बहुत से लोगों ने मेरी इस भविष्यवाणी का मजाक उड़ाया था. हिमाचल के किसी भी एस्ट्रोलॉजर ने डंके की चोट पर ऐसी भविष्यवाणी नहीं की थी. बेटी ने कहा कि मैं कोई बहुत बड़ा एस्ट्रोलॉजर नहीं हूं. सिर्फ एक ज्योतिष शोधार्थी हूं. ज्योतिष पाखंड नहीं है, बल्कि ग्रह नक्षत्र की स्टडी का एक सटीक विज्ञान है और यह विज्ञान हमारे ऋषि मुनियों ने और हमारे वेदों ने हमें दिया है. मैं फिर डंके की चोट पर कह रहा हूं कि हिमाचल की चारों लोकसभा सीटें बीजेपी जीतेगी.

आइडिया फॉर न्यूज़ के लिए लखनऊ से ब्यूरो रिपोर्ट |

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *