हरियाणा भाजपा विधायक का बेतुका बयान!

हरियाणा भाजपा विधायक का बेतुका बयान!

हरियाणा रेवाड़ी में दिल दहला देने वाले गैंगरेप मामले में तीन दिन बाद भी मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. हरियाणा पुलिस अभियुक्तों का सुराग देने वालों के लिए एक लाख रुपये के इनाम की  घोषणा की है/ वहीं, हरियाणा से बीजेपी के विधायक मामले पर बेतूका बयान दिया हैं हरियाणा के उचना कलां से विधायक प्रेमलता ने रेवाड़ी गैंगरेप मामले में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बेरोजगारी की वजह से रेप की वारदात बढ़ रही है.
एक कार्यक्रम के दौरान बीजेपी विधायक प्रेमलता ने कहा जिन युवाओं के पास रोजगार नहीं है, वह इस प्रकार के अपराध कर रहे हैं.’ विधायक के इस बयान के बाद विपक्ष के साथ लोगों ने भी विरोध करना शुरू कर दिया है.
वहीं, एसपी नाजनीन बसीन ने रेवाड़ी के जिला अस्पताल में पीड़िता से मुलाकात की है उन्होंने बताया कि पीड़िता की स्थिति अब ठीक है और आरोपी की पहचान भी की जा चुकी है. उन्होंने कहा कि हम मामले के हर पहलू की जांच करेंगे. एसपी बसीन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि मेडिकल रिपोर्ट में रेप पुष्ठी हो चुकी  है और टीमें बनाकर आरोपियों की तलाश की जा रही है. इस के साथ उन्होंने लोगों से अपील कर कहा कि जो भी इस मामले में कुछ भी जानकारी हरियाणा पुलिस को देगा या मदद उस के लिए एक लाख की घोषणा की है जिस से केस को सुलझाने में मदद मिल सकती है /
आइडिया फॉर न्यूज़ के लिए दिल्ली /देहरादून से अमित सिंह नेगी की रिपोर्ट/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *