सनातन को अपमानित करने वालों के श्रीमुख से भगवान का महिमामंडन आश्चर्यजनक: चौहान

 

सनातन को अपमानित करने वालों के श्रीमुख से भगवान का महिमामंडन आश्चर्यजनक: चौहान

एक साथ नही चल सकता है तुष्टिकरण और सनातन प्रेमी का ढोंग

देहरादून। भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि सनातन को अपमानित करने वालों के मुख से सनातन और श्री केदारधाम के सरक्षण की बात आश्चर्यजनक है और यह किसी मकसद की ओर संकेत करता है।
चौहान ने कहा कि दिल्ली मे बन रहे केदारनाथ मन्दिर मे जो भी कार्य रोका गया वह विधान सभा मे पारित प्रस्ताव की बदौलत हुआ है, क्योंकि राज्य सरकार ने राज्य के पौराणिक मंदिरों या तीर्थ स्थलों की प्रतिकृति के नकल के विरोध मे कानून बनाया है। देश भर मे हमारे धार्मिक स्थलों की नकल को स्वीकार नही किया जायेगा।
उन्होंने कहा कि दुखद है कि जब भी धार्मिक स्थलों के अस्तित्व या सनातन पर जब भी सुनियोजित हमले होते हैं तो कांग्रेस या वर्तमान के इंडी गठबंधन चुप्पी साध लेते है। उन्होंने कहा कि बद्रीनाथ के अस्तित्व पर सवाल उठाने वाले भी समाजवादी और वर्तमान मे इंडी गठबंधन से ही हैं।
चौहान ने कहा कि राम मंदिर की राह मे रोड़े अटकाने वाले कांग्रेसी अचानक जिस तरह देव भूमि के चार धाम के लिए चिंतित दिख रहे हैं उसे देव भूमि सहित देश भर के सनातनी भली भाँति जानते हैं। कांग्रेस की किसी भी कुटिल चाल मे जनता नही आने वाली है। तुष्टिकरण और सनातन प्रेमी होने का ढोंग एक साथ नही चल सकता है कांग्रेस को इसे समझने की जरूरत है।

मनवीर सिंह चौहान
प्रदेश मीडिया प्रभारी
भाजपा उत्तराखण्ड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *