विधायक गणेश जोशी ने अपने जन्मदिवस पर आयोजित कई कार्यक्रमों में की शिरकत*

*विधायक गणेश जोशी ने अपने जन्मदिवस पर आयोजित कई कार्यक्रमों में की शिरकत*

*देहरादून 31 जनवरी:* भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं मसूरी विधानसभा क्षेत्र से विधायक गणेश जोशी के 62वें जन्मदिवस पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने कई स्थानों में कार्यक्रम किये।
सहारनपुर रोड़ स्थित माता डाट काली मंदिर में आयोजित भण्डारे से पूर्व विधायक गणेश जोशी ने पूजा-अर्चना, हवन के बाद कन्या पूजन किया। जन्मदिन के अवसर पर शुभकामनाऐं देने पहुॅचे शुभचिन्तकों एवं पार्टी कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकारते हुए विधायक जोशी ने सभी का आभार प्रकट किया। उन्होनें कहा कि क्षेत्र की जनता का स्नेह एवं आर्शीवाद मुझे हमेशा ही मिलता है और मैं लगातार उनकी सेवा में तत्पर रहता हॅू। इस अवसर पर भाजपा महानगर अध्यक्ष सीताराम भट्ट, मेयर सुनील उनियाल गामा, मण्डल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, मण्डल अध्यक्ष मोहन पेटवाल, मण्डल अध्यक्ष राजीव गुरुंग, विधायक जोशी की धर्मपत्नी निर्मला जोशी, सिकन्दर सिंह, अनुज रोहिला सहित पार्षद, ग्राम प्रधान एवं हजारों की संख्या में क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।
एक अन्य कार्यक्रम में, देहरादून के राष्ट्रीय दृष्टिबाधितार्थ संस्थान में विधायक गणेश जोशी ने दृष्टि दिव्यांग बच्चों के साथ अपना जन्मदिवस मनाया। उन्होनें कहा कि मुझे संस्थान में आकर ऐसा लगता है कि मैं किसी मंदिर मं आया हॅू। उन्होनें बच्चों के स्नेह को स्वीकारते हुए उनकी अच्छी शिक्षा के लिए संस्थान को दो नग कम्प्यूटर भेंट किये। साथ ही, विधायक जोशी ने घोषणा की कि वह इसी वर्ष संस्थान को एक एम्बुलेंस भी देगें। इस अवसर पर संस्थान के निदेशक नचिकेता राउत, योगेश अग्रवाल, जगदीश लखेड़ा सहित संस्थान की प्रधानाचार्य एवं सैकड़ों दृष्टि दिव्यांग बच्चें उपस्थित रहे।
इसके अतिरिक्त, जिला पंचायत उपाध्यक्ष दीपक पुण्डीर द्वारा पुरुकुलगांव में आयोजित सेवा कार्यक्रम में उपस्थित हुए विधायक जोशी ने 25 वरिष्ठ लोगों को शाॅल ओढ़ाकर सम्मानित किया। उन्होनें कहा कि जन्मदिवस के अवसर पर हमें कैक काटने से ज्यादा ध्यान सेवा का रखना चाहिए। विधायक जोशी ने जन्मदिवस को सेवा दिवस के रुप में मनाने के लिए जिला पंचायत उपाध्यक्ष दीपक पुण्डीर एवं सभी कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट किया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष शमशेर सिंह पुण्डीर, जिला पंचायत सदस्य वीर सिंह चैहान, अनुज कौशल, राकेश रावत, अनुराग सिंह, राहुल रावत, अरविन्द तोपवाल, जोंटी आदि उपस्थित रहे।

Idea for news ke liye dehradun se amit singh negi ki report.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *