वित्तीय वर्ष 20-21 में ऊंची वृद्धि दर्ज करने की ओर अग्रसर जंप नेटवर्क लिमिटेड

वित्तीय वर्ष 20-21 में ऊंची वृद्धि दर्ज करने की ओर अग्रसर जंप नेटवर्क लिमिटेड

देहरादून, 11 अगस्त, 2020। बीएसई तथा एनएसई में सूचीबद्ध जंप नेटवर्क लिमिटेड (JUMPNET) एक टेक्नोलॉजी कम्पनी है। यह कम्पनी खासतौर पर समाज के ऐतिहासिक रूप से सुविधाहीन लोगों को अल्ट्रा लो बैंडविड्थ पर नेक्स्ट जेनरेशन डिजिटल सेवाएं प्रदान करती है। कम्पनी का मिशन ‘अगले बिलियन’ (ऐसे वंचित लोगों) यूजर्स को इस डिजिटल खाई को पार करने में मदद करना है। यानी वे इन लोगों की मदद करके इनके लिए भी डिजिटल प्लेटफॉर्म की सुविधा को सहज उपलब्ध बनाना चाहते हैं। इस एकीकृत इकोसिस्टम ‘जम्पनेट’ की फिजिकल और डिजिटल नेटवर्क सेवाएं, उक्त लोगों को उस ऑडिएंस तक पहुंचने का रास्ता देती हैं, जिस तक अधिकांश अन्य डिजिटल प्लेटफॉर्म नहीं पहुंचा पाते। विभिन्न लोकेशन पर स्थित अपने कार्यालयों, बी2बी और बी2सी व्यबसाय तथा मज़बूत और अनुभवी टीम के साथ, जम्पनेट का विज़न केवल भारत भर में 100 बिलियन डॉलर्स से अधिक अवसरों से जुड़ने का है।

कम्पनी द्वारा की जाने वाली विभिन्न पेशकश में शामिल हैं:

जंप: जंप नेटवर्क लिमिटेड का पहला डायरेक्ट-टू- कंज्यूमर ब्रांड- जंप विभिन्न प्रकार की डिजिटल सेवाएं उपलब्ध करवाता है, जिसमे हाई डेफिनेशन वीडियो और ऑडियो स्ट्रीमिंग, अनलिमिटेड फेसबुक, व्हाट्सएप, यूट्यूब, अनलिमिटेड ऑडियो कॉलिंग, अनलिमिटेड वीडियो कॉलिंग, आदि शामिल हैं, जिनके अनलिमिटेड फायदे हैं। जंप की डिवाइस, ऑपरेटिंग सिस्टम और नेटवर्क इग्नोस्टिक (एक टेलीकम्युनिकेशन्स और टेक्नोलॉजी कंसल्टेंसी) इसे एक ऐसा दुर्लभ प्लेटफॉर्म बनाते हैं जो कि आमजन के लिए डिजिटल कंटेंट को लोकतांत्रिक बनाने पर फोकस किये हुए है।

जंपटॉक, व्यवसायों के लिए एक वॉइस ओवर इंटरनेट प्रोटोकॉल (वीओआईपी) सेवा और एक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग समाधान है जो यूजर्स को विश्व में कहीं भी हाई क्वालिटी (उच्च गुणवत्ता) वाली ऑडियो और वीडियो कॉल करने में सक्षम बनाता है। जंप टॉक की ताकत उसकी उस तकनीक से जुड़ी है जो कॉलर्स को किसी भी डिवाइस पर कॉल करने की स्वतंत्रता देती है। चाहे यह डिवाइस कोई स्मार्टफोन हो, फीचर फोन ही या लैंडलाइन ही क्यों न हो। बेहद किफायती दामों में यूजर एक सिंपल एप्लिकेशन का उपयोग करके अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ ले सकते हैं।

उल्लेखनीय है कि मार्केट सर्कल्स के अनुसार जंप नेटवर्क्स लिमिटेड अपनी अनलिमिटेड वृद्धि संभावनाओं के कारण एक शानदार खरीद विकल्प है।

Idea for news ke liye rudki se amit singh negi ki report.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *