ये है उत्तराखंड की पहली सस्पेंस थ्रिलर मर्डर मिस्ट्री फिल्म! जानें कब होगी रिलीज?

ये है उत्तराखंड की पहली सस्पेंस थ्रिलर मर्डर मिस्ट्री फिल्म! जानें कब होगी रिलीज?

फिल्म के निर्देशक अनुज जोशी ने बताया की अजाण फिल्म उत्तराखंड के पहाड़ों के लोगों के अपराध विहीन चरित्र को दर्शाती है. इस फिल्म के सभी दृश्य दर्शकों में रोमांच पैदा करेंगे. उन्होंने बताया उत्तराखंड में पहली बार इस फिल्म की शूटिंग के लिए कई बड़े सेट्स का निर्माण भी किया गया.

उत्तराखंड का लोक सिनेमा इन दिनों अपनी अलग ही पहचान बना रहा है. गढ़वाली लोक भाषा में बनी फिल्में अब उत्तराखंड के सिनेमाघरों में खूब देखने को मिल रही है. इसके पीछे खास वजह है यहां के फिल्म निर्माताओं के द्वारा लाया जा रहा एकदम नया कंटेंट जो बॉलीवुड फिल्मों के बराबर का है. अब गढ़वाली फिल्मों में एक्शन भी देखने को मिल रहा है. सस्पेंस भी देखने को मिल रहा है और मर्डर मिस्ट्री जैसी स्टोरी भी देखने को मिल रही है. उत्तराखंड की पहली सस्पेंस थ्रिलर और मर्डर मिस्ट्री पर आधारित फिल्म नवंबर अंत तक बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी.

लोकल 18 से बातचीत करते हुए फिल्म के निर्देशक अनुज जोशी ने बताया की अजाण फिल्म उत्तराखंड के पहाड़ों के लोगों के अपराध विहीन चरित्र को दर्शाती है. इस फिल्म के सभी दृश्य दर्शकों में रोमांच पैदा करेंगे. उन्होंने बताया उत्तराखंड में पहली बार इस फिल्म की शूटिंग के लिए कई बड़े सेट्स का निर्माण भी किया गया.

गढ़वाली भाषा के फिल्मों का बढ़ेगा स्तर
फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस में दिखाई देने वाली ‘जै मां धारी देवी’ फेम शिवानी भंडारी बताती हैं कि यह फिल्म उत्तराखंड के सिनेमा के स्तर को दस कदम आगे लेकर जाने वाली है. इस तरह की फिल्में अभी तक गढ़वाली भाषा में नहीं देखने को मिलती थी. लेकिन अब ऐसा संभव हो रहा है. उन्होंने लोगों से अपील की है कि ज्यादा से ज्यादा लोग इस फिल्म को देखने के लिए आए.

कॉपी पेस्ट विद थैंक्स
आइडिया फॉर न्यूज़ के लिए शिमला से ब्यूरो रिपोर्ट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *