महिला के गर्दन पर खड़े होकर की तंत्र साधना, हुई मौत, तांत्रिक ने कहा- 7 दिन में कर दूंगा जिंदा, 24 घंटे तक शव के साथ रहा परिवार!

महिला के गर्दन पर खड़े होकर की तंत्र साधना, हुई मौत, तांत्रिक ने कहा- 7 दिन में कर दूंगा जिंदा, 24 घंटे तक शव के साथ रहा परिवार!

तंत्र क्रिया के चलते हुई महिला की मौत से इलाके में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि दिमागी रूप से बीमार महिला को तांत्रिक ने ठीक करने के एवज में शारीरिक यातनाएं देकर मौत के घाट उतार दिया. तंत्र क्रिया के दौरान तांत्रिक महिला के गले पर खड़ा हो गया, जिससे महिला की मौत हो गई.

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में एक अजीबो गरीब घटना सामने आई है. अपनी बीमार बेटी की मौत के बाद भी माता-पिता और भाई उसके शव को 24 घंटे से अधिक इस उम्मीद में अपने पास रखे रहे कि वह जिंदा हो जाएगी. क्योंकि इसका भरोसा एक तांत्रिक ने दिया था कि वह 7 दिन बाद जिंदा हो जाएगी. महिला की मौत की सूचना के बाद पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने अपनी पड़ताल में पाया कि महिला की मौत कम से कम 36 घंटे पहले हुई थी और इसी वजह से महिला का शव डीकंपोज होना शुरू हो गया था.

उधर तंत्र क्रिया के चलते हुई महिला की मौत से इलाके में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि दिमागी रूप से बीमार महिला को तांत्रिक ने ठीक करने के एवज में शारीरिक यातनाएं देकर मौत के घाट उतार दिया. तंत्र क्रिया के दौरान तांत्रिक महिला के गले पर खड़ा हो गया, जिससे महिला की मौत हो गई. तांत्रिक ने महिला को पानी के पाइप से पीट-पीटकर यातनाएं भी दी. रविवार की शाम जब महिला के शरीर में कोईहलचल नहीं हुई तब जाकर परिजनों ने पुलिस को मौत की सूचना दी. घटना की जानकारी पर नायब तहसीलदार और पुराना शहर चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंचे. महिला के शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

दरअसल, इटावा के थाना कोतवाली क्षेत्र के पथवारिया मोहल्ले में 40 वर्षीय प्रिया सक्सेना की तंत्र साधना के दौरान मौत के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. ऐसा कहा जा रहा है कि तांत्रिक क्रियाओं के चलते महिला की मौत हो गई. मृतक महिला प्रिया सक्सेना दिमागी रूप से कुछ समय से बीमार चल रही थी. तभी उनके परिजनों के संपर्क में एक तांत्रिक आया और प्रिया को सही करने का दावा किया. तांत्रिक ने महिला और उनके घर भूत-प्रेत का साया होने की बात परिजनों को बताई थी. नवरात्रि के समय हवन पूजन और तंत्र साधना करने के बाद महिला का भूत प्रेत उतारने की बात तांत्रिक ने परिजनों को कहकर बीते शनिवार पहले हवन पूजन किया. उसके बाद महिला का भूत भगाने के लिए पीड़ित महिला को शारीरिक यात्राएं दी गई. इस दौरान तांत्रिक ने महिला के गर्दन पर खड़े होकर तंत्र क्रिया को अंजाम दिया. साथ ही पानी के पाइप से उसके शरीर पर यातनाएं दी. इसके बाद से प्रिया होश में नहीं आई लेकिन तांत्रिक ने परिजनों को भरोसा दिया कि उनकी बेटी सात दिवस में पूरी तरीके से ठीक हो जाएगी. रविवार सुबह प्रिया को जब होश नहीं आया तो उनके परिजनों ने तांत्रिक को पुनः बुलाया तो उसने प्रिया को सात दिन में ठीक होने की बात कह कर वहां से रफूचक्कर हो गया. 24 घंटे बीत जाने के बाद जब परिजनों को इस बात का एहसास हुआ कि उनकी बेटी जिंदा नहीं है, तब जाकर उन्होंने पुलिस से इस मामले की शिकायत की.

इस सनसनीखेज घटना जानकारी पर पुराना शहर चौकी इंचार्ज संजय दुबे, टीटी चौकी इंचार्ज, नायब तहसीलदार, फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर जांच पड़ताल करने पहुंचे. मृतक प्रिया की मां रानी सक्सेना ने बताया कि उनकी बेटी की शादी 6 वर्ष पूर्व फतेहपुर में हुई थी. कुछ समय बाद लड़ाई-झगड़े होने के चलते वह हमारे साथ ही रह रही थी. वह कुछ समय से बीमार चल रही थी. तभी एक तांत्रिक हमारे संपर्क में आया. उसने मेरे घर में और मेरी बेटी पर बुरी हवाओं का साया होने की बात बताई. इसके बाद नवरात्रि के समय तांत्रिक ने हमारे घर में हवन पूजन रखा. शनिवार को तांत्रिक ने मेरी बेटी को ठीक करने के लिए उसके गर्दन पर खड़े होकर तंत्र क्रिया की. साथ ही पानी के पाइप से उसके साथ मारपीट की जिससे वह बेहोश हो गई. उसके बाद तांत्रिक वहां से चला गया. रविवार को जब मेरी बेटी को होश नहीं आया तब जाकर हम लोगों ने पुलिस को सूचना दी हैं. हमारी बेटी की मौत की वजह तांत्रिक है जिसने मेरी बेटी को शारीरिक यातनाएं दी.

पुलिस ने प्रिया सक्सेना के पिता सुरेश चंद्र की प्रार्थना पत्र के आधार पर प्रिया के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस की कार्रवाई आगे बढ़ेगी. पुराना शहर चौकी प्रभारी संजय कुमार दुबे का कहना है कि अगर परिवारीजन तांत्रिक के खिलाफ कार्रवाई के सिलसिले में प्रार्थना पत्र देंगे तो कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

कॉपी पेस्ट विद थैंक्स.

आइडिया फॉर न्यूज़ के लिए उत्तर प्रदेश से ब्यूरो रिपोर्ट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *