दिलाराम चौक में पार्किंग निर्माण–गणेश जोशी!

दिलाराम चौक में पार्किंग निर्माण–गणेश जोशी!

पेयजल मंत्री प्रकाश पंत से मिले मसूरी विधायक गणेश जोशी।

शुक्रवार को मसूरी विधायक गणेश जोशी ने पेयजल मंत्री प्रकाश पंत से उनके न्यू कैंट स्थित आवास पर भेंट कर दिलाराम चौक में पार्किंग निर्माण की बात रखी। उन्होनें राजपुर रोड़ पर वाहनों की अधिकता को देखते हुए पार्किंग निर्माण किये जाने पर जोर दिया। विधायक जोशी ने बताया कि प्रभारी मंत्री देहरादून मदन कौशिक की अध्यक्षता में हुई बैठक में विधायक राजपुर खजान दास के साथ संयुक्त रुप से यह मांग की गई थी कि राजपुर पार्किंग का निर्माण कार्य अतिशीघ्र प्रारम्भ किया जाए। प्रभारी मंत्री द्वारा अवगत कराया गया था कि यदि पेयजल विगाग द्वारा दिलाराम बाजार के पास भूमि उपलब्ध करा दी जाऐगी तो नगर विकास के माध्यम से पार्किंग का निर्माण कराया जाऐगा।

विधायक जोशी पेयजल मंत्री प्रकाश पंत को बताया कि पूर्व में मेरे कार्यालय के दौरान राजपुर रोड़ दिलराम चैक में जलंसस्थान के कार्यालय के पास पार्किंग स्वीकृत करायी गयी थी किन्तु कांग्रेस सरकार ने इस ओर ध्यान नहीं दिया। उन्होनें पेयजल मंत्री को बताया कि पार्किंग निर्माण के लिए यदि जलसंस्थान द्वारा भूमि उपलब्ध करायी जाऐगी तो नगर विकास विभाग पार्किंग निर्माण करने के लिए तैयार है।

पेयजल मंत्री ने विधायक जोशी को आश्वस्त किया है कि दोनों विभागों के संयुक्त निरीक्षण के बाद जलसंस्थान की भूमि पर पार्किंग निर्माण की कार्यवाही की जाऐगी।

देहरादून से आइडिया फॉर न्यूज़ के लिए अमित सिंह नेगी की रिपोर्ट !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *