टाटा.ईवी ने इलेक्ट्रिक गाडि़यों की कीमतों में कटौती कर ‘फेस्टिवल ऑफ कार्स’ का जश्‍न मनाया

टाटा.ईवी ने इलेक्ट्रिक गाडि़यों की कीमतों में कटौती कर ‘फेस्टिवल ऑफ कार्स’ का जश्‍न मनाया

~ कंपनी ने अपनी इलेक्ट्रिक गाड़ियों के दामों में बड़ी कटौती की घोषणा की
~ सभी कीमतें और ऑफर्स 31 अक्टूबर 2024 तक उपलब्ध रहेंगे

देहरादून, 13 सितंबर 2024: भारत में इलेक्ट्रिक गाड़ियों में बड़ा बदलाव लाने वाले टाटा.ईवी ने अपने ‘फेस्टिवल ऑफ कार्स’ के तहत टियागो.ईवी, पंच.ईवी और नेक्सॉन.ईवी की कीमतों में बड़ी कटौती की घोषणा की है। यह अब तक की सबसे बड़ी कटौती है। इलेक्ट्रिक गाड़ियां अब ज्यादा से ज्यादा लोगों की पहुंच में हों, इसके लिए नेक्सॉन.ईवी की कीमत में 3 लाख रुपये तक और पंच.ईवी
की कीमत में 1.20 लाख रुपये तक की कटौती की गई है।

टाटा. ईवी ने स्थानीयकरण और तकनीकी सुधारों से मिले फायदे सीधे ग्राहकों तक पहुंचाए हैं। हाल ही में लॉन्च हुई कर्व.ईवी की कीमतें भी अब पेट्रोल-डीजल गाड़ियों के बराबर हो गई हैं। नेक्सॉन.ईवी की कीमत भी थोड़े समय के लिए पेट्रोल और डीजल मॉडल के बराबर कर दी गई है। साथ ही, पंच.ईवी और टियागो.ईवी की कीमतें भी इस फेस्टिव ऑफर के तहत पेट्रोल-डीजल मॉडल्स के करीब आ गई हैं। इन आकर्षक कीमतों के अलावा, उपभोक्ता को इलेक्ट्रिक कार की आरामदायक और शांत ड्राइविंग का अनुभव मिलेगा, साथ ही दो सेगमेंट ऊपर के फीचर्स का भी आनंद उठा सकेंगे।

इसके अलावा, ग्राहक देशभर में मौजूद टाटा पावर के 5,500 से ज्यादा चार्जिंग पॉइंट्स पर अपनी कार को छह महीने तक मुफ्त में चार्ज कर सकेंगे। इससे शहर के अंदर और दूसरे शहरों की यात्रा करना आसान होगा, क्योंकि चार्जिंग का कोई खर्च नहीं लगेगा। अब टाटा ईवी खरीदने का यह सही मौका है, क्योंकि यह स्पेशल फेस्टिव ऑफर सिर्फ 31 अक्टूबर 2024 तक उपलब्ध है।

टाटा पैसेंजर इलेक्ट्रिक मोबिलिटी लिमिटेड के चीफ कमर्शियल ऑफिसर, श्री विवेक श्रीवत्स ने इस फेस्टिव ऑफर की घोषणा करते हुए कहा, “टाटा. ईवी का मुख्य उद्देश्य इलेक्ट्रिक गाड़ियों को ज्यादा सुलभ और आम लोगों के लिए उपलब्ध कराना है। हम थोड़े समय के लिए इन कारों की कीमतों में कटौती करके ईवी को पेट्रोल और डीजल कारों की कीमतों के बराबर ला रहे हैं, ताकि ज्यादा लोग इसे अपना सकें। अब ग्राहक हमारे हाई परफॉर्मेंस वाली, शून्य कार्बन उत्सर्जन करने वाली, और बिना शोर की इलेक्ट्रिक गाड़ियों का आनंद उठा सकते हैं। इन गाड़ियों की ड्राइविंग भी किफायती होगी, और उन्हें मुफ्त पब्लिक चार्जिंग का फायदा भी मिलेगा। हम ग्राहकों को ईवी क्रांति का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित करते हैं और टाटा. ईवी शोरूम में आने के लिए स्वागत करते हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *