जी-शॉक (G-SHOCK) ने देहरादून में अपना पहला एक्सक्लूसिव स्टोर किया लॉन्च

जी-शॉक (G-SHOCK) ने देहरादून में अपना पहला एक्सक्लूसिव स्टोर किया लॉन्च

देहरादून, 7 अगस्त, 2024 – जापान स्थित और कैसियो इंडिया की मूल कंपनी कैसियो कंप्यूटर कंपनी लिमिटेड ने उत्तराखंड के देहरादून में अपना पहला एक्सक्लूसिव जी-शॉक स्टोर लॉन्च करके भारत भर में 63 स्टोर तक अपनी रिटेल उपस्थिति को मजबूत किया। यह जीवंत शहर, अपने गतिशील सांस्कृतिक दृश्य, ट्रेंडी कैफ़े और रोमांच के शौकीनों के लिए जाना जाता है और भारत में ब्रांड के 8वें एक्सक्लूसिव स्टोर के लिए एकदम उपयुक्त जगह है।

मॉल ऑफ देहरादून में मौजूद, इस जी-शॉक स्टोर में जी-शॉक के प्रतिष्ठित पुरुषों और महिलाओं के कलेक्शंस की एक विस्तृत श्रृंखला मौजूद है, इसके साथ ही यह उन सभी के लिए एक जन्नत है जो मजबूती शान और सटीक इंजीनियरिंग की चाह रखते हैं। यूनिक डिज़ाइन तत्वों और उत्कृष्ट मजबूती के साथ, जी-शॉक घड़ियां आज के दर्शकों के आधुनिक टेस्ट और पसंद के साथ मेल खाती हैं।
जी-शॉक के अलावा, स्टोर में कैसियो विंटेज रेंज की लेटेस्ट घड़ियां भी हैं, जो स्लीक, स्टाइलिश और नियो-रेट्रो वाइब्स की चाह रखने वाले लोगों के लिए एकदम उपयुक्त हैं।

लॉन्च के बारे में बोलते हुए, कैसियो इंडिया के प्रबंध निदेशक, श्री हिदेकी इमाई ने कहा, “हम देहरादून और उत्तराखंड राज्य में अपना पहला जी-शॉक स्टोर शुरू करके बेहद रोमांचित हैं, यह शहर अपने युवा जोश के लिए प्रसिद्ध है। इस स्टोर के खुलने के साथ ही, कैसियो सम्पूर्ण भारत में अपने 63वें स्टोर के मुकाम तक पहुंच गया है और निरंतर अपनी रिटेल उपस्थिति का विस्तार जारी रखने की योजना बना रहा है। यह नया
जी-शॉक स्टोर देहरादून के रिटेल परिदृश्य में क्रांति लाने के लिए पूरी तरह से तैयार है, जो फैशन-फ़ॉरवर्ड व्यक्तियों, स्ट्रीट कल्चर उत्साही, घड़ियों के शौक़ीन एवं पारखी और रोमांच चाहने वालों के लिए एक विशिष्ट और दिलचस्प अनुभव प्रदान करता है। हमारा मानना है कि देहरादून हमारे रिटेल विस्तार के लिए एकदम सही जगह है, जो मार्किट अवसरों और युवा समुदाय को एक आदर्श मिश्रण प्रदान करता है जो कि स्टाइल, गुणवत्ता और नवाचार की सराहना करता है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *