गणेश जोशी ने अब्बल प्रतिभागियों को किये पुरस्कार वितरित!

गणेश जोशी ने अब्बल प्रतिभागियों को किये पुरस्कार वितरित!

फेशन डिजाइनिंग में अब्बल प्रतिभागियों को पुरस्कार वितरण करते मसूरी विधायक।

केन्द्र सरकार के द्वारा प्रायोजित प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना के दो वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर विभिन्न कौशल विकास केन्द्रों में इस योजना को एक पखवाड़े के रुप में कार्यक्रम स्वरुप आयोजित किया जा रहा है। मंगलवार को मसूरी विधायक गणेश जोशी ने देहरादून के चिड़ोवाली में टीएनटी कौशल विकास संस्थान द्वारा आयोजित प्रतियोगिता के पुरस्कार वितरण समारोह में मुख्य अतिथि उपस्थित होकर फेशन डिजाइनिंग क्षेत्र में अब्बल 20 प्रतिभागियों को पुरस्कार स्वरुप प्रमाण पत्र वितरित किये। 

विधायक जोशी ने अपने सम्बोधन में केन्द्र सरकार एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का इस योजना के सफल दो वर्ष पूर्ण होने पर बधाई प्रेषित की। उन्होनें केन्द्रीय मंत्री राजीव प्रताप रुढ़ी का भी आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उनके द्वारा अपनी सक्षमता एवं दक्षता के बल पर प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना ने आज देश में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। विधायक जोशी ने सभी 20 प्रतिभागियों को अपनी ओर से शुभकामनाऐं प्रेषित करते हुए कहा कि टीएनटी कौशल विकास संस्थान द्वारा आयोजित प्रतियोगिता फेशन डिजाइनिंग क्षेत्र में अब्बल प्रतियोगी आगे भी इसी तरह कार्य करेगें और कुशलता एवं दक्षता के बाद अपने भविष्य को सुन्दर बनाऐगें।

इस अवसर पर पूर्व पार्षद एवं संस्थान के निदेशक मंजीत रावत, विनोद सेमवाल, सुरेन्द्र राणा, सिकन्दर सिंह, आशीष थापा आदि उपस्थित रहे।

देहरादून से आइडिया फॉर न्यूज़ के लिए अमित सिंह  नेगी की रिपोर्ट!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *