गणेश जोशी की मांग युध्स्तर पर हो कार्य!

गणेश जोशी की मांग युध्स्तर पर हो कार्य!

सड़कों के हस्तान्तरण के कार्य होगें युद्धस्तर पर: विधायक जोशी
वन भूमि के मसलों को हल करना पहली प्राथमिकता: मुख्य सचिव
सोमवार को मसूरी विधायक गणेश जोशी ने सचिवालय में मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह ने मुलाकात कर क्षेत्र की समस्याओं को उनके सम्मुख रखा। बैठक के दौरान मालदेवता सेरकी से सिल्ला मोटर मार्ग एवं सहस्त्रधारा चामासारी मोटर मार्ग के पंचवर्षीय अनुरक्षण पूर्ण होने के उपरान्त लोक निर्माण विभाग को हस्तान्तरण करने, मसूरी के किक्रेंग में पार्किग निर्माण के कार्य को पुनः आरम्भ करने एवं मा0 मुख्यमंत्री जी की घोषणा संख्या 293/2017 (सेलाकुंई-डंगा-मसूरी बाईपास का निर्माण) एवं बार्लोगंज-चामासारी मोटर मार्ग को वन विभाग से स्वीकृति प्रदान किये जाने के सम्बन्ध में वार्ता हुई। 
इसी प्रकार, मसूरी शहर मुख्य रुप से राष्ट्रीय एवं अन्र्तराष्ट्रीय स्तर पर पर्यटन के लिए विख्यात है। पर्यटन के महत्व को देखते हुए मसूरी में वृहृद आकार की पार्किंग निर्माण हेतु शासन द्वारा स्वीकृति प्रदान की गयी थी।
मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह ने विधायक जोशी को आश्वस्त किया कि सभी समस्याओं को प्राथमिकता पर लेते हुए हल किया जाऐगा और वन भूमि प्रकरण से सम्बन्धित सड़कों के लिए मंत्रालय स्तर पर वार्ता की जाऐगी और ऐसे मामलों का हल शासन की प्राथमिकता में है।
इस अवसर पर लोक निर्माण विभाग के मुख्य अभियंता एवं पीएमजीएसवाई के मुख्य अभियंता भी उपस्थित रहे।
  देहरादून से आइडिया फॉर न्यूज़ के लिए अमित सिंह नेगी की रिपोर्ट/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *