गणेश जोशी का एक और कदम छेत्र के लिए!

गणेश जोशी का एक और कदम छेत्र के लिए!

भारतवाला में 1.50 करोड़ के विकास कार्यो का शिलान्यास एवं लोकार्पण करते मसूरी विधायक गणेश जोशी।
मसूरी विधायक गणेश जोशी ने शुक्रवार को भारतवाला में लोक निर्माण विभाग के माध्यम से लगभग 1.50 करोड़ के विकास कार्यो का शिलान्यास एवं लोकार्पण किया। 
 विधायक जोशी ने अपने सम्बोधन में कार्यकर्ताओं से आहृवान किया कि केन्द्र एवं राज्य की कल्याणकारी योजनाओं को अधिक से अधिक आमजन तक पहुॅचायें और विभागों के साथ समन्वय बैठाते हुए कार्यो को अतिशीघ्र निष्पादित करने में सहयोग करें। उन्होनें कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार विकास कार्यो को बल दे रही है। पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि घोषणाओं के अम्बार में फंसे पूर्व सीएम आजकल बाबा केदार में बर्फ में फंसे हुए दिख रहे हैं। उन्होनें कहा कि जनता के साथ छल करना कांग्रेस की पुरानी नीति है। 
 विधायक जोशी ने सरकार ने पिछले एक वर्ष के दौरान मसूरी क्षेत्र में विकास कार्यो को अंजाम तक पहुॅचाया है। लगभग 15 करोड़ से अधिक के विकास कार्य राज्य योजना के माध्यम से निष्पादित किये जा रहे हैं। उन्होनें प्रसिद्ध माता संतला देवी मंदिर के लिए 97 लाख एवं अंग्रेजों के युग से चले आ रहे वीरपुर पुल के निर्माण के लिए 237 लाख की धनराशि जारी किये जाने पर मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत का आभार प्रकट किया। विधायक जोशी ने रिखोली नाग मंदिर के समीप 6 लाख की लागत से सामुदायिक शेड़ बनाये जाने की घोषणा भी की।
देहरादून से आइडिया फॉर न्यूज़ के लिए अमित सिंह नेगी की रिपोर्ट /

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *