कुमाऊं महोत्सव में इंडियन आईडल विजेता ने बिखेरा अपनी आवाज का जादू, लड़के और लड़की की आवाज में गाते हैं गाना!

कुमाऊं महोत्सव में इंडियन आईडल विजेता ने बिखेरा अपनी आवाज का जादू, लड़के और लड़की की आवाज में गाते हैं गाना!

उत्तराखंड के अल्मोड़ा में चल रहे कुमाऊं महोत्सव में जैली काइ तामिन पहुंचे हुए थे. लोकल 18 के संवाददाता ने उनसे खास बातचीत की. जैली काइ तामिन ने कहा कि उन्हें बचपन से ही गाने का शौक था और उन्हें गॉड गिफ्ट मिला हुआ है की वह दो आवाज में गाना गा पाते हैं. इस चीज के लिए उन्होंने काफी प्रेक्टिस और रियाज किया.

अल्मोड़ा. एक संगीतकार को उसके गानों की वजह से जाना जाता है और जिसके गले में मां सरस्वती का आशीर्वाद हो तो वह अपने गानों से हर किसी का दिल मोह लेता है. 2020 के रियलिटी शो इंडियन आईडल में आए एक प्रतिभागी ने सभी को आश्चर्यचकित किया था जिनका नाम है जैली काइ तामिन (Jelly Kai Tamin)इनकी खास बात यह है कि ये लड़के के आवाज में तो गाना गाते ही है साथ ही लड़की की आवाज में ऐसा गाना गाते हैं कि सभी का दिल जीत लेते हैं और सभी झूम उठते हैं. आज इन्हें देश भर के लोग जानते हैं. अल्मोड़ा में चल रहे कुमाऊं महोत्सव में काफी संख्या में लोग इनको देखने और सुनने के लिए पहुंचे हुए थे.

उत्तराखंड के अल्मोड़ा में चल रहे कुमाऊं महोत्सव में जैली काइ तामिन पहुंचे हुए थे. लोकल 18 के संवाददाता ने उनसे खास बातचीत की. जैली काइ तामिन ने कहा कि उन्हें बचपन से ही गाने का शौक था और उन्हें गॉड गिफ्ट मिला हुआ है की वह दो आवाज में गाना गा पाते हैं. इस चीज के लिए उन्होंने काफी प्रेक्टिस और रियाज किया. उनके इस टैलेंट से लोग उन्हें काफी प्यार भी करते हैं और अगर आज अल्मोड़ा में वह है तो वो इस टैलेंट की वजह से ही है.

इंडियन आइडल में जाने से उनकी लाइफ हुई चेंज
जैली काइ तामिन ने आगे कहा कि जब वह रियलिटी शो इंडियन आइडल में गए थे जहां पर बहुत टॉप-10 तक पहुंचे थे वहां से उनकी लाइव काफी चेंज हुई. वैसे तो वो अरुणाचल प्रदेश से आते हैं. जैली ने बताया कि पहले उन्हें कम लोग जानते थे पर जबसे इंडियन आइडल से वह आए हैं तो देश- विदेश के लोग उन्हें जानते हैं और उन्हें प्यार करते हैं.

कॉपी पेस्ट विद थैंक्स

आइडिया फॉर न्यूज़ के लिए नैनीताल से ब्यूरो रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *