उत्तराखण्ड भाजपा के खिलाप सोशल मीडिया पर जन विरोधी जंग- प्रीतम सिंह!

उत्तराखण्ड भाजपा के खिलाप सोशल मीडिया पर जन विरोधी जंग- प्रीतम सिंह!

कांग्रेस की आईटी विभाग की कुमाऊ मण्डल की एक दिवसीय बैठक हल्द्वानी के स्वराज आश्रम में माननीय प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह जी की अध्यक्षता में आयोजित की गई,  बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश स्तरीय विभिन्न विधानसभाओं एवं जिलों में वर्तमान सरकार द्वारा लिए जा रहे निर्णयों  से पीड़ित जनता की समस्याओं को हम सोशल मीडिया के द्वारा जन साधारण तक पहुंचाने का कार्य करेंगे, प्रदेश में आंदोलनरत आंदोलनकारियों की समस्याओं को सोशल मीडिया के द्वारा जनसाधारण तक पहुंचाने का कार्य करेंगे,हमें सरकार की नीतियों,नाकामियां आदि को सोशल मीडिया के माध्यम से प्रदेश के जनसाधारण तक पहुंचाने का कार्य सोशल मीडिया करे।
नेता प्रतिपक्ष डा0 इन्दिरा हृदयेश ने प्रदेश कांग्रेस आई.टी. विभाग से गांव-गांव तक संगठन का विस्तार करने का आह्रवान करते हुए अपेक्षा की है कि संगठन की गतिविधियेां के साथ ही कांग्रेस की नीतियों को भी गांव-गांव तक पहुंचाने में आईटी विभाग की महत्वपूर्ण भूमिका हो सकती है। उत्तराखण्ड प्रदेश उपाध्यक्ष जोत सिंह बिष्ट जी ने आईटी को प्रदेश से बूथ स्तर तक किस प्रकार से आईटी को मजबूत किया जा सके इस संदर्भ में अपने सुझाव दिया।
मंडी समिति अध्यक्ष सुमित ह्रदयेश जी ने भी आईटी के बारे में अपने विचार रखे।
आईटी प्रदेश अध्यक्ष अमरजीत सिंह जी ने उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस आईटी विभाग द्वारा किये गए शोशल मीडिया द्वारा किये गए कार्य की जानकारी दी।
आईटी को बैठक में उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस आईटी कार्यकर्ता उपस्थित थे।
देहरादून से आइडिया फॉर न्यूज़ के लिए अमित सिंह नेगी की रिपोर्ट/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *